Jio Work From Home Jobs: Jio ने 10वीं/12वीं के छात्रों के लिए निकाली वर्क फ्रॉम होम जॉब्स, यहां करें आवेदन!

Jio Work From Home Jobs : अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते है। तो अगर आप भी 10वी पास है तो आप भी इस भर्ती में आवेदन करने के योग्य है। यहां पर जानिए कैसे करें आवेदन। यहां जानिए पूरी प्रक्रिया।

Photo of author

Reported by Pankaj Bhatt

Published on

Jio Work From Home Jobs : नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। क्योंकि जियो के द्वारा भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसके अंतर्गत वह 10वी/12वी पास छात्रों को वर्क फॉर्म होम जॉब प्रदान करेगा। इस भर्ती के अंतर्गत युवा पार्ट टाइम या फिर फुल टाइम अपनी सुविधा अनुसार कार्य कर सकता है। इस भर्ती में लगी नौकरी के जरिए उम्मीदवार 15 हजार रुपए प्रतिमाह से लेकर 25 हजार रुपए प्रतिमाह तक कमा सकता है। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक खाता पासबुक और उनकी शैक्षणिक योग्यता साबित करने वाले प्रमाण पत्रों की आवश्यकता पड़ेगी। तो दोस्तो अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते है। तो इसमें आवेदन से पहले इसके बारे में आवश्यक जानकारी प्राप्त करें।

Jio Work From Home Jobs: Jio ने 10वीं/12वीं के छात्रों के लिए निकाली वर्क फ्रॉम होम जॉब्स, यहां करें आवेदन!
Jio Work From Home Jobs: Jio ने 10वीं/12वीं के छात्रों के लिए निकाली वर्क फ्रॉम होम जॉब्स, यहां करें आवेदन!

Jio Work From Home Jobs आवेदन शुल्क

अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करने की सोच रहे है। तो आप सभी को यह बता दे की तो आप इस भर्ती में निश्चित होकर आवेदन कर सकते है। क्योंकि इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको आवेदन शुल्क देने की आवश्यकता नही है क्योंकि यह पूर्ण रूप से निशुल्क है।

जियो वर्क फ्रॉम होम जॉब्स के लिए सैलरी 

तो दोस्तो आप सभी को यह बता दे की अगर आप भी इस जियो वर्क फॉर्म होम जॉब्स में आवेदन करना चाहते है। तो आप भी इसमें आवेदन कर सकते है। इसके साथ ही आपको इस नौकरी के जरिए 15 हजार रुपए प्रतिमाह से लेकर 50 हजार रुपए प्रतिमाह कमा सकते है। इस नौकरी में सैलरी आपको आपके कार्य के अनुसार या अनुभव के अनुसार प्रदान की जाएगी।

Jio Work From Home Jobs आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को यह जान लेना आवश्यक है की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आयु सीमा निर्धारित की गई है। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपकी न्यूनतम आयु 15 वर्ष होनी चाहिए इसके साथ साथ अधिकतम आयु 24 वर्ष निर्धारित की गई है। इसके साथ साथ आप सभी को यह भी बता दे की इस भर्ती में आयु की गणना नोटिफिकेशन के आधार पर की जाएगी। इसके साथ साथ आप यह भी जान लीजिए की एससी एसटी उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
यह भी देखेंIIMC Professor Recruitment 2024: आईआईएमसी में असिस्टेंट प्रोफेसर की वैकेंसी, 6 जून से पहले भर दें फॉर्म, इतनी होगी सैलरी

IIMC Professor Recruitment 2024: आईआईएमसी में असिस्टेंट प्रोफेसर की वैकेंसी, 6 जून से पहले भर दें फॉर्म, इतनी होगी सैलरी

जियो वर्क फ्रॉम होम जॉब्स, शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता भी निर्धारित की गई है। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड 50% अंकों के साथ कक्षा 10 पास होना चाहिए, और 10+2 में विज्ञान और गणित पढ़ा होना चाहिए। साथ ही, आपको संबंधित ट्रेड में राष्ट्रीय या राज्य परिषद से राष्ट्रीय व्यापार प्रमाणपत्र (NTC) भी होना चाहिए।

जियो वर्क फ्रॉम होम जॉब्स, आवेदन प्रक्रिया

तो दोस्तो अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते है। तो इसके लिए आप भी आसानी से आवेदन कर सकते है। क्योंकि यहां पर हमने कुछ स्टेप्स दिए है जिनको फॉलो करने पर आप भी इसमें आसानी से आवेदन कर सकते है। इसलिए दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
  • सबसे पहले तो आप सभी को आवेदन करने के लिए  www.careers.jio.com वेबसाइट पर जाना होगा।
  • इसके बाद आप वेबसाइट के होम पेज पर पहुंच जाएंगे।
  • होम पेज पर आप सभी को Job Opportunities का विकल्प दिखाई देगा।
  • इसके बाद आपको नए पेज में विभिन्न प्रकार की नौकरियों की एक सूची दिखाई देगी। जिसमे कंपनी आवेदन स्वीकार कर रहे है।
  • अब आपको अपनी पसंद के अनुसार नौकरी का चयन करना होगा। फिर नौकरी विवरण के आगे “Apply Now” बटन पर क्लिक करें।
  • अगर आप भी फ्रेशर है। तो आपको वहां पर Fresher का विकल्प का चयन करना है। अगर आप को किसी नौकरी का अनुभव है तो आपको वहां पर दर्ज करना होगा। क्योंकि उससे आपको प्राथमिकता दी जाएगी।
  • इसके बाद आपके सामने एक आवेदन पत्र ओपन होगा।
  • जिसमे आप से कुछ आवश्यक जानकारी पूछी जाएगी। आपको उस जानकारी को भर देना होगा।
  • इसके बाद आपको सभी आवश्यक दस्तावेजों को अपलोड करना होगा।
  • इसके बाद आपको Submit के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आपको अपने आवेदन फॉर्म का प्रिंटआउट निकलवा लेना होगा।
  • इस प्रकार से आप भी इस भर्ती में आवेदन कर सकते है।

यह भी देखेंMTS भर्ती 2024: केंद्रीय विभागों में 10वीं पास के लिए सुनहरा अवसर! चपरासी, चौकीदार, माली सहित विभिन्न पदों पर भर्ती, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

MTS भर्ती 2024: केंद्रीय विभागों में 10वीं पास के लिए सुनहरा अवसर! चपरासी, चौकीदार, माली सहित विभिन्न पदों पर भर्ती, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें