Security Guard Vacancy: सिक्योरिटी गार्ड भर्ती का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

दोस्तो अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे है। तो आपको बता दे की आप के लिए नौकरी का सुनहरा मौका है। क्योंकि प्रिंटपैक सॉल्यूशंस के द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। यहां जानिए भर्ती में कैसे करें आवेदन

Photo of author

Reported by Pankaj Bhatt

Updated on

Security Guard Vacancy : तो दोस्तो आप सभी को यह बता दे की और अगर आप भी नौकरी की तलाश मे है। तो आपको अब चिंता करने की कोई भी आवश्यकता नही है। क्योंकि गोपाल प्रिंटपैक सॉल्यूशंस के द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती के अंतर्गत सिक्योरिटी गार्ड पदों पर बहाली की जाएगी। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते है। तो आपको यह बता दे की आपको इसमें जल्द से जल्द आवेदन करना होगा क्योंकि इसमें आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 जून है। तो आपको बता दे की अगर आप भी इस भर्ती की सभी योग्यता को पूर्ण करते होंगे तो ही आप इस भर्ती की प्रक्रिया में शामिल हो सकेंगे। इसलिए दोस्तो इस भर्ती में आवेदन करने से पहले यह जान ले की भर्ती में आवेदन करने की योग्यता, एवं आवेदन शुल्क कितना है ? यह जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े।

Security Guard Vacancy: सिक्योरिटी गार्ड भर्ती का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी
Security Guard Vacancy: सिक्योरिटी गार्ड भर्ती का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती आवेदन शुल्क

अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करने की सोच रहे है। तो आप सभी को यह बता दे की तो आप इस भर्ती में निश्चित होकर आवेदन कर सकते है। क्योंकि इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको किसी भी प्रकार का शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नही है। क्योंकि यह पूर्ण रूप से निशुल्क है।

Security Guard Vacancy आयु सीमा

इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को यह जान लेना आवश्यक है की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आयु सीमा निर्धारित की गई है। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपकी न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए इसके साथ साथ अधिकतम आयु 37 वर्ष निर्धारित की गई है। इसके साथ साथ आप सभी को यह भी बता दे की इस भर्ती में आयु की गणना नोटिफिकेशन के आधार पर की जाएगी।

Security Guard Vacancy शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता भी निर्धारित की गई है। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होनी चाहिए। तब ही आप इस भर्ती में आवेदन कर सकेंगे।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
यह भी देखेंPolice Vibhag Vacancy 2024: पुलिस विभाग भर्ती का 2968 पदों पर 9वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

Police Vibhag Vacancy 2024: पुलिस विभाग भर्ती का 2968 पदों पर 9वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं मेडिकल के आधार पर किया जाएगा इसमें चयनित उम्मीदवारों को 13000 से 15000 रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती आवेदन प्रक्रिया

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। तो आप सभी को यह बता दे की इसके लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लेना चाहिए। इसके बाद आपको नीचे दिए गए ऑनलाइन आवेदन के लिंक पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद आपके सामने एक आवेदन फॉर्म खुल जाएगा। इस फॉर्म में आप से कुछ आवश्यक जानकारी पूछी जाएगी। जिसको आप ने सही तरीके से भर देना होगा। इसके बाद आपको सभी आवश्यक दस्तावेज वेबसाइट पर अपलोड करने होंगे। इसके बाद आपको अपने आवेदन फॉर्म को सबमिट कर देना होगा। आप इस आवेदन फॉर्म का प्रिंटआउट निकलवा लेना होगा।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

यह भी देखेंMDYIN Latest Vacancy 2024: यहाँ निकली है वैकेंसी, बस एक इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन, देखें

MDYIN Latest Vacancy 2024: यहाँ निकली है वैकेंसी, बस एक इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन, देखें

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें