BOB Supervisor Vacancy: बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी

अगर आप भी बैंक में नौकरी करना चाहते है, तो आप सभी के लिए नौकरी का सुनहरा मौका है। क्योंकि बैंक ऑफ बड़ौदा के द्वारा भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते है। तो ऐसे करें आवेदन

Photo of author

Reported by Pankaj Bhatt

Published on

BOB Supervisor Vacancy : तो दोस्तो जैसा की आप सभी जानते होंगे की आजकल बहुत से लोग नौकरी की तैयारी करते रहते हैं। जिसके लिए वह बहुत सी परीक्षाएं देते है। ताकि उनकी नौकरी किसी अच्छे संस्थान में लग सकें। तो दोस्तो अगर आप भी नौकरी की तलाश में है तो आपको बता दे की आप सभी के लिए खुशखबरी है। क्योंकि बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर के पद पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। अगर आप भी इस भर्ती के अंतर्गत आवेदन करना चाहते है। तो आपको उस भर्ती में 30 जून से पहले पहले आवेदन कर लेना होगा। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको ऑफलाइन मोड के जरिए आवेदन करना होगा। तो अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते है। तो इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले इसके आवेदन शुल्क, या आयु सीमा जेसी जानकारी के बारे में जानिए।

BOB Supervisor Vacancy: बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी
BOB Supervisor Vacancy: बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती आवेदन शुल्क

तो अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करने की सोच रहे है। तो आप सभी को यह बता दे की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको आवेदन शुल्क की चिंता करने की कोई भी आवश्यकता नहीं है। क्योंकि इस भर्ती में आवेदन करना निशुल्क है। इसके पाई आपको कोई भी शुल्क देने की आवश्यकता नही है।

BOB Supervisor Vacancy आयु सीमा

अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करने की सोच रहे है। तो आप सभी को यह बता दे की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आयु सीमा निर्धारित की गई है। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपकी आयु 21 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए और 55 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। तब ही आप इस भर्ती में आवेदन कर सकेंगे। इसके साथ-साथ आप यह भी जान लीजिए की एससी एसटी वाले उम्मीदवारों को आयु में छूट प्रदान की जाएगी। उनको इस भर्ती में आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु 65 वर्ष रखी गई है।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती शैक्षणिक योग्यता

तो दोस्तो आप सभी को यह बता दे की अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते है। तो आप इसमें तब ही आवेदन कर पाएंगे अगर आप भर्ती की शैक्षणिक योग्यता को पूर्ण करते होंगे। इस भर्ती की में आवेदन करने के लिए आपके पास मान्यता प्राप्त बोर्ड से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए और कंप्यूटर की जानकारी होनी चाहिए। इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इसके आधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़े।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
यह भी देखेंFood Department Bharti: खाद्य विभाग में 417 पदों पर होंगी भर्ती, ऐसे कर सकेंगे आवेदन, जानिए योग्यता

Food Department Bharti: खाद्य विभाग में 417 पदों पर होंगी भर्ती, ऐसे कर सकेंगे आवेदन, जानिए योग्यता

BOB Supervisor Vacancy चयन प्रक्रिया

अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन कर रहे है। तो आप सभी को यह बता दे की इस भर्ती के अंतर्गत उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। जो इन सभी टेस्ट में पास होगा। उन सभी उम्मीदवार का नाम चयनित किया जाएगा उसके बाद उन्हें नौकरी पर रख लिया जाएगा।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती आवेदन प्रक्रिया

अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते है। तो आप सभी को यह बता दे की इस भर्ती में ऑफलाइन मोड के माध्यम से आवेदन किया जाएगा। जिसके लिए आपको सबसे पहले इसके आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करना होगा। उसके बाद आपको नोटिफिकेशन के जरिए आवेदन पत्र को डाउनलोड कर प्रिंटआउट निकलवाना होगा। इसमें आप से कुछ आवश्यक जानकारी पूछी जाएगी। पूछी हुई सभी जानकारी आपको सही तरीके से भर देनी होगी। फिर आपको सभी आवश्यक दस्तावेजों को आवेदन फॉर्म के साथ सलग्न करना होगा। इसके बाद आपको इसे एड्रेस पर भेज देना होगा।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

यह भी देखेंIncome Tax Vacancy: इनकम टैक्स में बिना परीक्षा भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Income Tax Vacancy: इनकम टैक्स में बिना परीक्षा भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें